लाइफ पार्ट्नर है कम उम्र का तो ग़लती ना करे

अगर कोई अपने पार्टनर से बड़ा है तो, कभी भी उसे ये मेह्सुस ना कराए की मे उससे ज़्यादा कमाता हू या कोई भी ऐसी ग़लती ना करे जिससे की आपका पार्ट्नर आपको ये कह दे की आप मुझसे उम्र मे बड़े हो, अपने साथी के साथ रिश्ता मजबूत रखे और अपने रिश्ते को मजबूत बनाए, जिससे की आपका प्यार एक दूसरे के साथ मजबूत रहे.

1. मज़े करे

1. मज़े करे

कभी भी अपने पार्ट्नर का दिल ना तोड़े विश्वास ही किसी भी रिश्ते की बुनियाद  होता हैं और अगर बुनियाद ही ठीक नही होगी तो रिश्ता ज्यादा दिनों तक कैसे चल सकता हैं !उसको  हर बात बताए और हमेशा उस पर विश्वास करे ! कभी भी उसको ये फील ना कराएं की आपको उस पर विश्वास नही हैं !

2. अपने साथी को हर बात बताए

2. अपने साथी को हर बात बताए

अगर आपका  कोई पार्ट्नर है तो उसे हर बात बता दो जो आप छुपा रहे हो क्यूकी बाद मे इससे रिश्ते पर बहुत बुरा असर पड़ेगा और अगर आपका पहले कोई और रिलेशन हो तो अपने पार्टनर को पहले ही बता दें वो कम उम्र की हे अगर उसे बाद में किसी और से पता चलेगा तो उसके बाद उसे आप पर विश्वास नही रहेगा !

3. अपने साथी को इग्नोर न करे

3. अपने साथी को इग्नोर न करे

आपका पार्ट्नर आपकी लाइफ का पार्ट्नर होता है तो हमेशा कुछ भी काम करने से पहले उससे हर बात पूछे उसको इग्नोर न करे बल्कि हर फैसले में उसकी राय  जाने, ऐसा करने से उसका आपके प्रति प्यार और बढेगा !अगर आप अपने पार्ट्नर को हर बात बताएँगे तो वो भी आपको हर बात बताएगा जिससे आपका प्यार मुजबुत बनेगा |

4. अपने साथी की मदद करे

4. अपने साथी की मदद करे

आपके लाइफ मे आपका पार्ट्नर ही सब कुछ है उसके भी कुछ सपने हो सकते है उनकों पूरा करना ही आपका फर्ज़ है, वो छोटी हैं पर उसके सपने बड़े बड़े हो सकते हैं ! हो सकता हैं की उसका कोई सपना हो जिसे वो पूरा करना चाहती हो ! हमेशा उसको सपोर्ट करें और उसकी मदद करें !

loading...