Viral: Son organises dance on jeeps for father's funeral .

Bhid bani rahe ,log bor na ho isalie shav yatra men nachavain pol ḍaansar : जहां मातम और गम का माहौल रहता है वहां पोल डांसर नाचने लगे तो आप क्या कहेगे !

50 pole dancing girls on jeeps

हम सब के लिए अंतिन यात्रा या अर्थी ले जाना बहुत भावुक छन होता है ! लोग इस समय गम में दुबे होते हैं ! सब शांत और मन में मरने वाले को याद कर रहे होते है ! पर क्या आपने किसी की अंतिम यात्रा में धूम-धड़ाका देखा है? या इससे भी ज़्यदा कहें तो dancer को शव यात्रा में नचाया जा रहा हो ! यक़ीनन अपने नहीं देखा होगा, दुनिया में एक जगह ऐसी भी है जहा ये सब हो रहा है ! ताइवान में एक नेता के जनाजे एक दो नहीं पुरे 50 pole dancers को बुलाया गया। नेता का नाम थांग था। ब्लैक बिकीनी पहने ने इन pole dancers ने भी नेता के शव को रुसवा नहीं किया और जम कर डांस किया और इस नेता को आखिरी विदाई दी। हाल यह हो गया ऐसी विदाई देख लोग हैरान रह गए और भीड़ लगने लगी देखते देखते पूरा रास्ता जाम हो गया !

Pole dancer images

ये pole dancers जमीन पर नहीं जीप पर dancer कर रही थी जीप पर इनके डांस के लिए खास व्यवस्था की गई थी ! डांसर्स अलग-अलग रंगों की जीप पर खड़े होकर डांस कर रही थीं।  यह खबर आई है ताइवान के दक्षिणी इलाके में चाइए शहर की है।आपको बताते चले की जिस नेता के जनाज़े में इतना सब कुछ जिस नेता के शव यात्रा पर हो रहा था वो जाने-माने नेता हैं। उनकी मौत दिसंबर में लंबी बीमारी की वजह से हुई थी।

Pole dancers jam traffic at Taiwan politician's funeral

loading...