बॉलीवुड के सितारों के गज़ब टैटू , शरीर के किन अंगो पे संभल के देखिये । Bollywood Actor with there Amazing Tattoo

टैटू आप तो जानते ही होंगे की ये क्या है । आज-कल भारत में अपने शरीर पर टैटू खुदवाने का चलन काफी तेज़ हुआ है , ऐसा नहीं है की पहले भारत में ऐसा कोई नहीं करता था पर इतना नहीं था जैसा की आज हमे देखने को मिलता है । हाथ क्या पैर क्या कई-कई लोग तो अपने पुरे शरीर पर ही टैटू गुदवा देते है और जब टैटू का इतना ही खुमार चढ़ा है तो इससे हमारे फिल्मी सितारे कैसे पीछे छूट सकते है । आज हम आपको अपने बॉलीवुड के सितारों और उनके शरीर पर बने गज़ब के टैटू को दिखते है । तो चलिए देखते है...

1. सैफ अली खान

अगर ये कहे की बॉलीवुड में टैटू की शुरुवात हमारे नवाब अली खान ने की तो वो कहना गलत नहीं होगा क्यूंकि जब उन्हें बेबो यानि करीना से प्यार हुआ था तब उन्होंने अपनी कलाई  पर करीना का नाम गुदवा लिया था और आप भी जानते है की इस टैटू को देखकर ही सबको पता चला था की सैफ करीना से कितना प्यार करते है ।

2. अक्षय कुमार

हमारे खिलाडी कुमार ने भी पीठ पर टैटू गुदवाया है पर उसमे उनकी पत्नी का नाम नहीं है बल्कि उन्होंने अपने बेटे आरव का नाम उस टैटू में लिखवाया है । ये टैटू दिखता है की वो अपने बेटे से कितना प्यार करते है और साथ ही हाल की में उनकी आई लग-भग सारी फिल्मो ने अच्छी कमाई की है और उनकी हाल में रिलीज हुई टॉयलेट-एक प्रेम कथा तो सबको काफी पसंद आ रही है ।

3. दीपिका पादुकोणे

अगर बॉलीवुड में किसी को अपने टैटू से छुटकारा पाना है तो वो है दीपिका पादुकोणे और हम ऐसा क्यों कह रहे है वो आप भी जानते है । हम जानते है की इस समय दीपिका बॉलीवुड की काफी बड़ी एक्ट्रेस बन गई है पर कुछ सालो पहले उन्होंने अपनी गर्दन पर एक टैटू बनवाया था जिसमे लिखा था RK और उन्होंने ये उस समय उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के लिए किया था । पर हम सब जानते है की आगे क्या हुआ था ।

4. अलिअ भट्ट

बॉलीवुड की सबसे Cute और खूबसूरत एक्ट्रेस अलिअ को हम कैसे भूल सकते है जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से सबको अपना दीवाना बना दिया था । पर इस Cute से दिखने वाली एक्ट्रेस ने अपने गर्दन पर जो लिखवाया है वो ये बताने के लिए काफी है की ये प्यारी के साथ-साथ कितनी शरारती भी है । आलिया ने अपनी गर्दन पर हिंदी में “पटाका’ लिखवाया है ।  है न मस्त !

5. संजय दत्त

सबके चहिते मुन्ना भाई भी किसी से कम थोड़ी न है बल्कि वो तो सबसे आगे है । उन्होंने अपने कंधे, छाती और हाथ पर टैटू गुदवाए है , आप भी देखिये लग रहे है न एक दम धांसू

6. प्रियंका चोपड़ा

हम सब जानते है की प्रियंका अपने पापा से कितना प्यार करती थी और इसीलिए उन्होंने अपने कलाई पर एक टैटू गुदवाया जिसमे लिखा है  "Daddy’s lil girl" और ये टैटू उनके लिए काफी ख़ास है ।

7. रणबीर कपूर

रणबीर भले ही अपने आप को कितना भूला भाला माने पर उनके कलाई बार बना ये टैटू जिसमे हिंदी लिखा है "आवारा" कुछ और ही बयान करता है । इस टैटू को देखकर लगता है की ये टैटू उन्हें जीवन में Free और थोड़ा Wild बनने का एहसास करवाता है ।

8. अर्जुन कपूर

हर बच्चे की तरह अर्जुन भी अपनी माँ से बहुत प्यार करते है और ये हमे उनके हाथ पर बने टैटू से पता चलता है जिसमे उन्होंने माँ लिखवाया हुआ है ।

9. कंगना रनौत

हमारी बॉलीवुड की Queen कंगना भी इसमें पीछे नहीं है उन्होंने अपने गर्दन पर एक अजीब सा टैटू गुदवा रखा है जिसमे पंख, तलवार और ताज बना है । कंगना रनौत के बारे में हम एक चीज़ बोल सकते है की किसी फिल्म को हिट करवाने के लिए कंगना अकेली ही काफी है ।

10. सोनाक्षी सिन्हा

अब जब सबने कही न कही टैटू बनवाया तो हमारी Dabangg गर्ल कैसे पीछे रह जाती । सोनाक्षी सिन्हा ने अपने गर्दन के पास के सितारा गुदवाया है । जिसकी तस्वीर उन्होने अपने सोशल मिडिया पे शेयर की है ।

tattoo bollywood

loading...