Weird makeup : अलग दिखने की चाह या पागलपन ,मिलिए इन 8 लोगो से जिन्होंने सारी हदे पार की

आप और हम हमेशा यही चाहते है की हम दुसरो से काफी अलग दिखे और इसके लिए हम क्या-क्या नहीं करते । अपने कपड़ो से लेकर अपने बालो तक का इतना ख्याल रखते है की जब वो बाहर निकले तो लग-भग सबकी नज़रे उनपे ही रहे । पर हमारे दुनिये में ऐसे भी लोग है जो सबसे अलग दिखने के लिए सारी हदे पार कर देते है ।

आज हम आपको ऐसे है लोगो से मिलवाने जा रहे है , जो अपने कपड़ो और अपने हेयर स्टाइल के साथ -साथ अपने शरीर के साथ भी अजीबो-गरीब प्रयोग करते है जिन्हे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे । इनमे से कुछ तो चुपकीली तो कोई वैम्पायर बन गया है इनके शरीर पे किये गए प्रयोगो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे ।

तो हो जाइये तैयार हैरान होने के लिए ....

1. 'वैम्पायर वुमन'

इनके बारे में हम आपको बता दे की ये  मेक्सिको में रहती है और इनका नाम 'मारिया जोसे क्रिस्टेर्ना' है , जिन्हे सब 'वैम्पायर वुमन' के नाम से जानते है ।

'वैम्पायर वुमन' बनने के लिए इन्होने अपने शरीर पे इतने प्रयोग किये है की उन्हें खुद याद नहीं । मारिया जोसे क्रिस्टेर्ना ने अपने पुरे शरीर पर  पियर्सिंग, इम्प्लांट्स करवा रखा है और टैटू से ढकवा रखा है ।

2. 'लकी डायमंड रिच'

इन महाशय का नाम है ग्रेगोरी पॉल जिन्हे सब 'लकी डायमंड रिच' के नाम से जानते है । लकी डायमंड रिच न्यूजीलैंड के रहने वाले है और अपने शरीर पर सबसे ज़्यादा टैटू गुदवाने का रिकॉर्ड भी इनके नाम है । गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड  के मुताबिक इनके शरीर का 100 % हिस्सा टैटू से ढाका हुआ है ।

अगर कोई इन्हे रात में देख के ले तो मानो भूत देख लिया हो ।

एक नज़र इसपे डाले- कभी हज़ारो दिलो पर राज़ करने वाली इन Bollywood Heroines को आप पहचान भी नहीं पाएंगे

3. 'लिपर्ड मैन'

अब आपको एक और जानवर से मिलवाते है इनका नाम है 'टॉम लिपर्ड',  जिन्हे सब 'लिपर्ड मैन' के नाम से भी जानते है । इन्होने अपने आपको पूरी तरह से चीता दिखने के लिए अपने शरीर पर चीते की तरह टैटू बनवाए थे । आपको बता दे की 'लकी डायमंड रिच' से पहले अपने शरीर पर टैटू गुदवाने का रिकॉर्ड इन्हे के पास था पर 2006 में मृत्य होने के बाद इनका रिकॉर्ड 'लकी डायमंड रिच' के नाम हो गया ।

4. 'जॉम्बी बॉय'

आपने अभी तक जॉम्बी सिर्फ फिल्मो में ही देखा होगा पर आज हम आपको Real Life जॉम्बी से मिलवाते है । इनका नाम 'रिक जेनेस्ट' है जो कनाडा में रहे है । रिक जेनेस्ट एक आर्टिस्ट और मॉडल है और इन्होने अपने पुरे शरीर पर जॉम्बी वाले टैटू बनवाया है जिससे वो बिलकुल 'जॉम्बी' जैसे दिखते है । इसी वजह से सब इन्हे 'जॉम्बी बॉय' बुलवाते है ।

एक नज़र इसपे डाले- Luxurious Prisons : देखिये ऎशो आराम से भरपूर जेल , मिलती है टेनिस खेलने, हॉर्स-राइडिंग, फिशिंग और सनबाथिंग जैसी सुविधा

5. 'द एनिग्मा'

ये बहुत ही दिलचस्प इंसान है क्यूंकि अभी तक हमे देखा की अपने आप को अलग दिखने के लिए काफी लोगो ने अपने शरीर पर टैटू गुदवाए है पर इन्होने तो टैटू के साथ-साथ सींग भी ऊगा लिए है । इनका नाम है 'पॉल लॉरेन्स' जिन्हे सब 'द एनिग्मा' के नाम से जानते है । पॉल लॉरेन्स एक अमेरिकन साइडशो परफॉर्मर है । इन्हे सब इनके बॉडी मॉडिफिकेशन की वजह से जानते है , इन्होने अपने शरीर पर कई सारी पियर्सिंग, ईयर रिशेपिंग और यहाँ तक की इन्होने अपने सर पर हॉर्न इम्प्लांट करवाया है ।

6. 'पियर्सिंग वुमन'

जब हम किसी डॉक्टर के पास जाते है और हमे वह सुई लगे तो मानो हमे कोई गोली मारने वाला है, हम कितना डरते है पर अब हम जिन्हे मिलवा रहे है उन्होंने ऐसा ही कुछ अपने पुरे शरीर पर किया है । इनका नाम इलाइन डेविडसन है , जिन्हे सब 'पियर्सिंग वुमन' के नाम से जानते है । इलाइन डेविडसन के पुरे शरीर पर कुल 3,950 पियर्सिंग हैं। इनके इस कारनामे के कारण इनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी शामिल है ।

एक नज़र इसपे डाले- world - देखिये हर समय सुर्खियों में रहने वाले रुसी राष्ट्रपति पुतिन के कुछ नए अंदाज़

7. 'द लिजार्डमैन'

अरे अभी ये तो रह ही गए , इनका नाम एरिक स्प्रेगे है जिन्हे सब 'द लिजार्डमैन' के नाम से जानते है ।  एरिक स्प्रेगे ने अपने पुरे शरीर पर बहुत अजीब से प्रयोग किया है । इन्हे छिपकली इतनी पसंद थी की इन्होने अपने आप को भी छिपकली बना लिया । एरिक स्प्रेगे ने अपने आप को छिपकली की तरह दिखने के लिए अपने शरीर को छिपकली की तरह मॉडिफाई करवा दिया । जैसा की आप खुद देख सकते है ।

एक नज़र इसपे डाले- बगैर नहाए बिस्तर पर जाना गैर-कानूनी , ये एक देश का कानून (law) है , जानिए दुनिया के ऐसे अजीबो-गरीब कानून

8. 'स्टाकिंग कैट'

अमेरिका की इस महिला ने अपना ये लुक पाने के लिए करीब 14 तरह की सर्जरी करवाई है और अब उनका शरीर इतना मोडिफाइड हो गया है की अब वो बिलकुल एक शेरनी जैसी दिखती है । इस महिला का नाम डेनिस अवनेर है और स्टाकिंग कैट' नाम इन्हे बचपन में दिया गया था ।

loading...