जानिये कौन है सपना चौधरी और किस तरह की है उनकी लाइफ स्टाइल | Sapna Choudhary life style

कभी 3100 रुपये के लिए स्टेज शो करने वाली सपना आज बिग बॉस के एक एपिसोड का 1लाख रुपये ले रही हैं।

हरियाणा के स्टेजो से लेकर BIG BOSS 11 में सनसनी मचाने वाली हरयाणवी डांसर सपना चौधरी को भला आज कौन नहीं जानता पर सायद आपको ये नहीं पता होगा की सपना आज जिस मक़ाम पर है वहाँ तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है . आपको बता दे की सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले के एक गांव  नजफगढ़ में हुआ था. मात्र 12 साल की उम्र में ही सपना के सिर से उनके पिता का साया उठ गया था .

सपना के पिता एक निजी कंपनी में काम करते है . इनके जाने के बाद मानो सपना के सिर पर पहाड़ टूट पड़ा , अब सपना को न सिर्फ अपनी बल्कि अपनी माँ  नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी भी उठानी थी. इन सबकी जिम्मेदारी और घर चलने के लिए सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को करियर बना लिया। शुरुवाती दौर में सपना को एक स्टेज को के 3100 रुपये मिलते थे पर अपनी मेहनत के कारण आज सपना वो अब एक स्टेज शो का 1 से दो लाख रुपये लेती हैं।

सपना चौधरी को उनके गानों और डांस ने सुपरहिट बनाया इसीलिए आज के समय में लोग सपना को एक सेलिब्रिटी के तोर पर जानने लगे है .  बल्कि वो रहती भी एक एक सेलिब्रिटी की ही तरह है आपको बता दे की  सपन के पास लग्जरी करो का कलेक्शन हैं , इतना ही नहीं बल्कि उनके इर्द-गिर्द कई बॉडीगार्ड भी होते है जो उनकी रक्षा करते है .

"अब देखते है की अपने बोल्ड डांस से महफिल लूट लेने वाली सपना बिग बॉस में क्या कमाल दिख पाती हैं। "

Sapna choudhary life style big boss 11 hot dance hot sapna

loading...