सनी लियॉन के बाद अब मिया ख़लीफ़ा भी करने जा रही भारतीय फिल्मो में डेब्यू . Mia khalifa debut in bollywood

ऐसा लगता है की पोर्न स्टार रह चुकी सनी लीओन अब कई और पोर्न स्टार'स को भी मेन स्ट्रीम सिनेमा में आने को प्रेरित कर रही है .

अगर सब सही रहा तो , जल्द ही हमे मशहूर पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा भारतीय सिनेमा में डेब्यू कर रही है . एक मशहूर अख़बार की माने तो मिया ख़लीफ़ा मलयालम फ़िल्म 'Chunkzz 2: The Conclusion' डेब्यू करने जा रही हैं. ये फिल्म हिट सेक्स कॉमेडी फ़िल्म 'Chunkzz' का सीक्वल है.  

इस news को कन्फर्म करते हुए फिल्म के ओमर लूलू ने बताया की " हां ये बात सच है की मिया Chunkzz 2 से भारतीय सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है .

इस फिल्म में उनका एक अहम् किरदार होगा और साथ में इस फिल्म में उनका एक आइटम नंबर भी होगा.

आपको ये भी जानकार हैरानी होगी की पोर्न फिल्मो में काम करने से पहले मिया जर्नलिस्ट के तौर पर एक YouTube स्पोर्ट चैनल को होस्ट करती थी . मिया

सनी लियॉन के बाद ऐसी दूसरी पोर्न स्टार होंगी , जिन्होंने एडल्ट फिल्मो के बाद अब भारतीय फिल्मो  का रुख किया है.'Chunkzz 2: The Conclusion ' की सूटिंग मई 2018 से शुरू होने की उम्मीद है.

फ़िलहाल आप Chunkzz का ट्रेलर देखिये जिससे आपको ये पता चल जाएगा की ये फिल्म हिट क्यों हुई और साथ ही ये भी की क्यों लोगो को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार है .

Mia khalifa sunny leone bollywood film main stream movie Chunkzz Chunkzz 2

loading...