दंगल तो खूब जीता पर इस आइसक्रीम वाले से न जीत सके आमिर खान , देखिये ये वीडियो । Aamir khan in turkey

अब आप सोच रहे होंगे की एक आइसक्रीम वाले ने आमिर खान को हरा दिया , ऐसे कैसे हो सकता है ? पर जनाब ये कोई मामूली आइसक्रीम वाला नहीं बल्कि तुर्की का आइसक्रीम वाला है और आपने इन आइसक्रीम वालो का टेलेंट तो पहले भी सोशल मिडिया पे देखा ही होगा अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिये ।

आमिर खान GQ अवॉर्ड्स के लिए तुर्की गए हुए थे . आमिर ने तुर्की में काफी अच्छा समय बिताया और साथ ही उन्होंने राष्ट्रपति महल का भी दौरा किया जहां उन्होंने राष्ट्रपति रेसेप तय्यिप एर्दोगान से मुलाकात भी की पर इस दौरे का सबसे मज़ेदार किस्सा वो था जब वहाँ आमिर ने आइसक्रीम खाने का फैसला किया, दरअसल आमिर ने भी तुर्की के इन आइसक्रीम बेचने वाले के किस्से सुने हुए थे . जिसके बाद आमिर खुद को तुर्की की आइसक्रीम ट्राई करने से नहीं रोक सके.

जैसा की हम सब ने देखा है की तुर्की की आइसक्रीम पाने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाना पड़ता है और ऐसा ही ज़ोर आमिर को भी लगाना पड़ा .जब आमिर को उस आइसक्रीम वाले ने खूब छकाया . उस आइसक्रीम वाले की कलाकारी को देखकर , आमिर काफी प्रभावित हुए जिसके बाद आमिर ने इस वीडियो  के कैप्शन में लिखा - Sabar ka phall meetha. Lovely Turkish ice cream

आमिर जल्द की हमे फिल्म Secret Superstar! में एक नए अवतार में नज़र आएंगे

Link text

Aamir khan Tureky ice cream vander viral video Secret Superstar president

loading...