रणवीर सिंह ने निभाया ऐसा किरदार जिसकी वजह से उन्हें जाना पड़ा PSYCHIATRIST के पास !

जैसा की आप सब जानते है रणवीर अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है और जिसमे उनके LOOKS की काफी चर्चा भी हो रही है पर शायद आपको ये नहीं पता होगा की रणवीर अपने किरदार में इतना घुस गए की अब उन्हें इससे छुटकारा पाने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद लेनी पड़ रही है

आप सभी जानते है की रणवीर अपने काम में कितने माहिर है । फिर वो चाहे बड़े परदे पर किसी भी तरह का किरदार निभाना हो या अपनी निजी जिंदिगी में किसी तरह का किरदार हो और उनकी हाल ही में आने वाली फिल्म पद्मावती में वो अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है और इस फिल्म में  उनके looks ने तो पहले ही सबको चौका दिया है । फिल्म के पोस्टर को देखकर आप बता सकते है की रणवीर अपने दर्शको को हमेशा ऐसा कुछ करके दिखते है जो उन्हें जिंदिगी भर याद रहे और इस फिल्म में भी वो यही करने वाले है पर अपने दर्शको के लिए इतना कुछ करना कभी-कभी सेहत के लिए भी हानि करक हो जाता है और ऐसा ही कुछ हुआ रणवीर के साथ ।

एक खबर की माने तो रणवीर सिंह कुछ दिनों से Psychiatrist से मिल रहे है । कहा जा रहा है की रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में इतना ढल गए की अब वह खुद को असली का अलाउद्दीन खिलजी समझने लगे है

इस मामले में उनके करीबियों का कहना है की

                        " रणवीर के कुछ दोस्त उनके लिए काफी चिंतित है । उनका कहना है की खलजी बनने के लिए उन्होंने वही रास्ता चुना जो उन्होंने इससे पहले आई फिल्म बाजीराव के लिए चुना था । उस समय उन्होंने कुछ दिनों के लिए अपने आप को अपार्टमेंट में बंद कर लिया था पर इस बार अपने किरदार को और भयानक दिखने के लिए उन्होंने फिर से अपने आप  अपार्टमेंट में बंद कर लिया था और वो भी दिनों के लिए नहीं बल्कि हफ्तों के लिए और ये सब सिर्फ अपनी फिल्म पद्मावती के लिए "

आगे उन्होंने कहा  

                       " फिल्म की शूटिंग लग-भग पुरे साल चली और इस दौरान रणवीर को खिलजी के व्यक्ति को बनाए रखना बहुत चुनौतीपूर्ण था। इससे लोगों के प्रति उनकी प्रतिक्रियाओं और  दुसरो के प्रति उनका व्यवहार पूरी तरह बदल गया । इसी वजह से उनके दोस्तों ने उन्हें सलाह दी की अब वह अपने खिलजी के किरदार से निकलने और किसी की मदद ले ।  इसीलिए  खिलजी के किरदार से अपने आप को निकालने के लिए वह Psychiatrist की सहायता ले रहे है ।"

हम आशा करते है की रणवीर जल्द ही ठीक हो जाए

ranveer singh padmavati PSYCHIATRIST movie bollywood

loading...