Sunny Leone को आया गुस्सा तो धर दिया एक रिपोर्टर को चाटा ! Sunny Slap Reporter

वैसे तो आई दिन हमारे बॉलीवुड Stars के साथ ऐसा कुछ न कुछ हो ही जाता है जिससे वो सुर्खियों में आ ही जाते है । अभी हाल ही में Bollywood की सबसे Hot actress Sunny Leone ने ऐसा कुछ किया जिसने उन्हें सुर्खियों में ला दिया ।

हाल ही में Sunny Leone एक कार्यक्रम के सिलसिले में सूरत पहुंची जहाँ उनके चाहने वालो की भीड़ लग गई । वह उनके दीवाने  Sunny की एक झलक देखने के लिए आए थे पर उन्ही में से कुछ ऐसे तो जो सनी के ऊपर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे। सनी ने वहाँ आए लोगो का अभिवादन किया और उन लोगो को नज़र अंदाज़ किया जो उनपे अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे।

इसके बाद वहाँ आए रिपोटरो ने Sunny से सवाल जवाब किया पर तभी उन्ही रिपोटरो में से एक ने सनी से ऐसा कुछ पूछ बैठा जिसे सुनकर Sunny के सब्र का बांध टूट गया और उसने उस रेपोटर को एक जोर का थप्पड़ जड़ दिया। एक होटल में हुए इस कार्यकर्म में आई Sunny वहाँ का माहौल देखकर और अपने चाहने वालो को देखकर काफी खुस थी तभी एक रेपोटर ने उनसे अश्लील और अभद्र किस्म का सवाल पूछा जिसे सुनकर आस-पास खड़े लोगो को काफी गुस्सा आया तो सोचिये इसे सुनकर Sunny को कितना गुस्सा आया होगा इसिलए उन्होंने आव देखा, ना ताव…उस शख्स को एक ज़ोर दार चाटा रसीद कर दिया । इसके बाद जब लोगो ने उस लड़के को पकड़ा तो पाया की वो यहाँ तक प्रोगाम मैनेजमेंट के iCard की मदद से पंहुचा था । इन सबके बाद Sunny को काफी बुरा लगा और आगे की प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से भी इनकार कर दिया।

ये पूरी खबर एक अंग्रेजी वेबसाइट छापी जिसमे कहा गया की  "रिपोर्टर ने सनी से पूछा कि पहले आप पोर्न स्टार थीं और अब फिल्म स्टार हैं, तो अब आप नाइट प्रोग्राम का कितना चार्ज करती हैं? सवाल शायद सनी को समझ नहीं आया, इसलिए उन्होंने सवाल को दोहराने के लिए कहा। उस रिपोर्टर की हिम्मत तो देखिये उसने सबके सामने यही सवाल दुबारा दोहराया , जब Sunny को ये सवाल समझ में आया तो उनका पारा तुरंत गरम हो गया और उन्होंने सबके सामने  उस रिपोर्टर के गाल पर एक थप्पड़ जड़ दिया। वहाँ खड़े लोगो को भी उस रिपोर्टर पर गुस्सा आया और उन्होंने उसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही तभी वहाँ मौजूद सनी के पति डेनियल ने कहा की , " हम पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराएंगे, क्योंकि उस शख्स को जवाब सनी ने दे दिया है। पर जो कुछ भी आज यहाँ Sunny के साथ हुआ उसके बाद हम गुजरात आने से पहले एक बार ज़रूर सोचेंगे "

इसे पढ़े : इस देश में स्पर्म डोनेट करने पर मिल रहा है iphone 6S , पढ़िए पूरी खबर ।

इसे पढ़े : क्या आप जानते है की इन दवाई के पत्तो में खाली जगह क्यों होती है ? नहीं तो हम आपको बताएँगे ..

इसे पढ़े : Sunny Leone Wants Salman:सनी लियोनी को अब चाहिए सलमान का साथ

sunny leone slap reporter jaipur pink city hot

loading...