बड़े परदे पर धमाकेदार वापसी करने को तैयार है Sanjay Dutt , साथ ही देखिये उन्होंने सलमान खान के लिए क्या कहा | Viral News

हमे एक बार फिर संजय दत्त "मुन्ना भाई " के किरदार ने नज़र आएँगे ।

हमारे मुन्ना भाई की धमाकेदार वापसी के लिए बॉलीवुड अपनी कमर कस चूका है और इसकी शुरुआत होने जा रही है उनकी आने वाली फिल्म "Bhoomi" से , जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था । "Bhoomi" का ट्रेलर सभी को काफी पसंद आ रहा है और इसे देखकर लग भी रहा है की ये फिल्म Sanjay Dutt की वापसी के लिए बेहतरीन फिल्म है । यही नहीं हमे आने वाले दिनों में उनकी कम से कम 4 से 5 फिल्मे देखने को मिलेगी ।

Sanjay Dutt भी अपनी वापसी में कमी नहीं रखना चाहते इसिलए वो अपनी फिल्म "Bhoomi" के प्रमोशन में काफी व्यस्त है और ऐसे ही प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार ने उनसे उनकी और सलमान खान की दोस्ती पर कुछ सवाल पूछे की, "क्या आप दोनों में कोई लड़ाई तो नहीं हुई " । इसका जवाब देते हुए Sanjay Dutt ने कहा की , " देखो भाई मेरी तरह सलमान भी अपने काम में काफी Busy है अगर में सीधे-सीधे कहु तो , न ही मेरे पास समय है और न ही सलमान के पास , पर इसका ये मतलब नहीं की हम दोनों कोई लड़ाई हुई है । हमे जब भी समय मिलता है तो हम ज़रूर मिलते है ।

अब हम नज़र डालते है Sanjay Dutt की आने वाली फिल्मो पे ..

Bhoomi

उमंग कुमार की फिल्म भूमि में संजय दत्त और अदिति राव हैदरी नजर आएंगे। फिल्म 21 सिंतबर को रिलीज होने वाली है।

Munna Bhai 3

हम Sanjay Dutt फिर से Munna Bhai के किरदार में नज़र आएँगे और इसकी पुस्टि खुद सर्किट यानि अरशद वारसी ने की है । वो जल्द ही इस फिल्म पर काम करना शुरू करने जा रहे है ।

Saheb,Biwi aur Gangster 3

खबर ये भी आई है की Sanjay Dutt तिग्मांशु धूलिया की फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर की तीसरी कड़ी में नज़र आएँगे । इस फिल्म में Sanjay नेगेटिव रोल में नज़र आएँगे ।

Torbaaz

गिरिश मलिक की अगली फिल्म तोरबाज़ में भी संजय दत्त फाइनल हो चुके हैं। फिल्म की कहानी अफगानिस्तान से जुड़ी होगी।

Gyarah

अगर खबरों की माने तो अनुभव सिन्हा ने अपनी फिल्म ग्यारह के लिए Sanjay Dutt को फाइनल किया है

salman sanjay bollywood film

loading...