Sunny leone ने गूगल पर किया धमाका हर 4 में से 3 हैं सनी की तलाश में , पर सनी ने ऐसे क्या किया है

Bollywood ki saari actress pe bhari padi sunny leone

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी किसको पसंद नहीं है भले ही आप सबके सामने ये कबूल न करे पर हम सब कही न कही एक एक्ट्रेस के तौर उनको ही पसंद करते है और हमे ये नहीं भूलना चाहिए की वो आज अपनी मेहनत से यहाँ तक पहुंची है और हमे उनको उनकी पुरानी जिंदिगी से जोड़कर उनका नहीं देखना चाहिए । अब उनके प्रशंसकों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है यही वजह है की यही वजह है की वो बॉलीवुड की बाकि एक्ट्रेस पे भारी पड़ रही है ।

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण भले ही बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्ट्रेस हो पर हाल ही में एक रिपोर्ट आइये जिसमे सनी लियोनी ने इन सभी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है । ये रिपोर्ट गूगल पर सबसे ज़्यादा सर्च किये जाने वाले एक्टर और एक्ट्रेस पर थी । जिसमे भारत की सनी लियोनी ने सभी एक्टर और एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है। इस रिपोर्ट में बताया गया की पिछले एक महीने में सनी को सबसे ज़्यादा सर्च किया गया है और साथ ही गूगल ट्रेंड्स के सर्च रिजल्ट के मुताबिक भारत में हर 4 में 3 शख्स गूगल पर सनी को ही सर्च करते है ।

एक नज़र इसपे भी डाले- Poonam pandey ने किया app लांच, google ने कहा मंज़ूर नहीं

गूगल ने अपनी एक महीने के आकड़े की रिपोर्ट पेश की जिसमे आप खुद देख सकते है सनी बाकि एक्ट्रेस से कितना आगे है और यहाँ तक सोनी को  बॉलीवुड के भाईजान भी पछाड़ नहीं पाए । इस आकड़ो के मुताबिक सनी लियोनी को औसतन 48%, सलमान को 11%, कैटरीना को 9% और दीपिका पादुकोण को केवल 5% सर्च किया गया है।

एक नज़र इसपे भी डाले- बॉलीवुड में नई सनसनी दिशा पाटनी को हो सकता है खतरा !

ये तो हुई सिर्फ एक महीने की खबर अब हम आपको गूगल सर्च की पुरे साल भर की रिपोर्ट दिखेंगे जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे क्यूंकि सनी सिर्फ एक महीने से ही इन स्टार्स से आगे नहीं है बल्कि गूगल ट्रेंड्स के सर्च रिजल्ट के मुताबिक पिछले 12 महीने में भी सनी को इन सभी स्टार्स से ज्यादा सर्च किया गया है। जहाँ तक हम आकड़ो की बात करे तो पिछले 12 महीने में सनी को औसतन 72 %, सलमान को 15%, कैटरीना को 12 % और दीपिका पादुकोण को सिर्फ 8 % सर्च किया गया है ।

हाल ही में कनाडा में जन्मीं भारतीय अमेरिकी एक्ट्रेस सनी ने एक बेटी को गोद ली है जिसकी वजह से वो फिर सुर्खियों में आ गई थी ।

sunny leone

loading...