रिलीज़ हुआ सलमान की फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला टीज़र ,फैंस को मिली थोड़ी रहत !

सलमान के लाखों-करोड़ो फैंस अब तोड़ा रहत मिलने की उम्मीद है क्यकि फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीज़र रिलीज़ हो चूका है !

रिलीज़ हुआ सलमान की फ़िल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला टीज़र ,फैंस को मिली थोड़ी रहत !

सलमान के लाखों-करोड़ो फैंस अब तोड़ा रहत मिलने की उम्मीद है क्यकि फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीज़र रिलीज़ हो चूका है !

हम सब को बाहुबली के बाद सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का इंतज़ार है ! सलमान के लाखों-करोड़ो फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं ! उनके इस फैंस को अब तोड़ा रहत मिलेगी क्यकि  'ट्यूबलाइट' का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। सबको इस बात की हैरानी है कि सलमान ने अपनी इस फ़िल्म का नाम 'ट्यूबलाइट' ही क्यों रखा इसका फ़िल्म से क्या कनेक्शन हो सकता है।इस फिल्म में भी सलमान अपनी फ़िल्म बजरंगी भाईजान की तरह ही सीधे-सादे लुक में दिखाई दे रहे हैं। सलमान की ये फ़िल्म आर्मी जवान और उसके जीवन की कहानी सुनाती हुई दिखाई पड़ती है।  दबंग खान सलमान की फ़िल्म के क्रेज़ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीज़र रिलीज़ होने के पाँच दिन पहले से ही फ़िल्म टीज़र का हैशटैग #TubelightTeaser सोशल मीडिया पर छाया हुआ था।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

जब से सलमान खान ने बतया था की ट्यूबलाइट की टीज़र अगले पाँच दिनों में रिलीज़ होने वाला है तभी से टीज़र को लेकर दर्शकों में उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गई थी । इसके साथ उन्होंने जो हैशटैग #TubelightTeaser चलाया वो भी बहुत वायरल हो रहा है !

चौथे दिन का पोस्ट ...

तीसरा पोस्टर बच्चे के साथ

सलमान ने इस पोस्ट पे लिखा "This little kid is my Man!"   तीसरा दिन रिलीज़ किये गए इस पोस्टर में सलमान फ़िल्म में अहम रोल अदा कर रहे 'मातिन रे तेंगु' से प्यार जताते हुए नज़र आ रहे हैं।

2 दिन बाकी ....

सोहेल खान अपने भाई सलमान खान के साथ इस फिल्म में दिखाई देंगें , टीज़र रिलीज़ के दो दिन पहले सलमान ने ये पोस्टर डालते हुए लिखा था कि "दो भाई आ रहे हैं...बस दो दिन में।" 

सलमान ने टीज़र रिलीज़ पाँच दिन पहले से ही ये पोस्ट डालना शुरू कर दिया था। आइये डालते हैं एक नज़र इस टीज़र पर जिसका बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था !

tubelight salman teaser

loading...