Bahubali Raakhi - राखी के त्योहार पे बाज़ारो में छाई बाहुबली राखी |

भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को समर्पित त्योहार "राखी" जिसे हम सब कितने प्यार से मानते है । राखी के दिन बहन को भाई को एक धागा बनती है जिसे बंधवाने के बाद भाई ये कसम खाता है की वो हमेशा अपनी बहन की रक्षा करेगा ।

राखी के आते ही भारतीय बाज़ारो में रौनक लग जाती है । दुकानों पर डोरेमोन, फेसबुक, पोकेमोन जैसी कई फैंसी राखिया मिलती है । पर आज कल एक राखी की डिमांड बाज़ारो में ज़ोरो पे है ।

भारतीय सिनेमा के इतिहास में बड़ी फिल्म 'बाहुबली' जिसने लग-भग हर एक व्यक्ति के ज़ेहन में अपनी छाप छोड़ी है । बड़े क्या बच्चो में भी बाहुबली का एक क्रेज़ देखने को मिलता है इसी क्रेज़ को देखते हुए इस राखी पर बाज़ारो में बाहुबली की राखिया उतारी गई है । फिल्म की तरह ही बाहुबली राखी को खरीदने के लिए लोगो की भीड़ लग रही है , ये राखी लोगो को काफी पसंद भी आ रही है ।

"एक नज़र इसपे डाले- जानिए फीकी कहानी के बावजूद 'ट्यूबलाइट' ने कमाए कितने करोड़ - Box Office Report "

बाहुबली राखी अपने हाथ में बंधवाने के लिए बच्चे काफी उत्साहित है । बाहुबली के अलावा 'माहिष्मति' राखिया भी बाज़ारो में धमाल मचा रही है । पर बच्चो को बाहुबली प्रिंट वाली राखी काफी पसंद आ रही है । इन राखियो की डिमांड इतनी है की एक ही दिन में ये रखिये दुकानों में बीक जा रही है । इसे देखकर लगता है की जिस तरह से बाहुबली फिल्म की इतनी आपार कमाई से फिल्म के निर्माता फायदा हुआ था उसी तरह से इन बाहुबली राखी की आपार से दुकानदारों को काफी मुनाफा हो रहा है ।

" एक नज़र इसपे डाले- खुद से इतना प्यार की इस मॉडल ने खुद से कर ली शादी, अपने आप को गिफ्ट की हीरे की अंगूठी "

बाहुबली वो फिल्म थी जिसने भारतीय सिनेमा के इतिहास को ही बदल दिया और इस फिल्म की आपार सफलता के बाद फिल्म के हीरो बाहुबली यानि प्रभास को साउथ का ही नहीं बल्कि पुरे भारत का सुपर स्टार बना दिया । इसीलिए इससे जुडी हर चीज़ बड़े क्या बच्चो को भी पसंद है ।

" एक नज़र इसपे डाले-  बाहुबली प्रभास की शादी फिक्स..अनुष्का नहीं..दुल्हन है कोई और ! "

Bahubali

loading...