ऐक्ट्रेस के बड़े बोल : कहा मुझे फिल्म हिट कराने के लिए किसी सुपरस्टार की ज़रूरत नहीं I

आज बॉलीवुड में कितनी ही फिल्मे बन रही है जिसमे किसी एक्टर की जगह ऐक्ट्रेस लीड रोल निभा रही है फिर वो चाहे विद्या बालन हो या कंगना रानावत हो ये अकेले ही अपनी फिल्म हिट करवाने का दम रखती है . ऐसे ही एक और ऐक्ट्रेस है जिन्हे फिल्म हिट कराने के लिए किसी सुपरस्टार की ज़रूरत नहीं.

ये ऐक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि लगातार हिट फिल्मे देने वाली और लोगो के दिलो पे राज करने वाली "आलिया भट्ट " है | जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा की उन्हें फिल्म हिट कराने के लिए किसी सुपरस्टार की जरूरत नहीं  |

आलिया हमे जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' में नज़र आएंगी जिसमे इनके साथ विक्की कौशल  नज़र आएँगे और इसी फिल्म को लेकर वो एक इंटरव्यू दे रही थी जिसमे उनसे पूछा गया की  इस फिल्म से पहले अपने शाहरुख जैसे एक्टर के साथ काम किया है और अब  एक नए एक्टर विक्की कौशल के साथ काम करने जा रही है . तो ये कितन अलग था आपके लिए !

इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा,'विक्की मुझसे बेहतर ऐक्टर हैं। हम सब अच्छा काम करने आए हैं और चाहते हैं कि आने वाली फिल्म पिछली फिल्म से बेहतर हो और आगे बात-चीत करते हुए उन्होंने कहा की मुझे फिल्म हिट कराने के लिए किसी सुपरस्टार की जरूरत नहीं, बल्कि अच्छी स्क्रिप्ट और को-स्टार की जरूरत है।

film movie alia

loading...