खुद से इतना प्यार की इस मॉडल ने खुद से कर ली शादी, अपने आप को गिफ्ट की हीरे की अंगूठी

Khud se itana pyar hai kee is mŏḍaal ne khud se kar le shaadee, apane aap ko gifṭ kee heere kee angooṭhee: इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेयर कर किया ऐलान

शादी एक ऐसा लड्डू जो खाये वो भी पछताए पर जो न खाये वो और पछताए , पर शादी के लिए जीवनसाथी का पसंद आना ज़रूरी है ! कई बार अपने पसंद का साथी नहीं मिलने की वजह से रिश्तो में तनाव आने लगता है ! ऐसे में शादी का लड्डू सोच समझ कर खाना चाहिए पर क्या हो जब किसी लड़की को कोई पसंद ही न आए ! 

अब दुनिया में आज़ाद ख्याल के लोग बाद रहे हैं और सब की आजकी के अपने मायने हैं ऐसे में ब्राज़ील की मॉडल एंड्रियाना लीमा को ले लीजिये वो  खुद से इतना प्यार करती हैं कि वो अपने आप को दुसरो के साथ बात नहीं सकती इसलिए उन्होंने खुद ही से शादी कर ली है. इसकी निशानी के तौर पर उन्होंने खुद को हीरे की अंगूठी भी पहनाई है.

इस बात का पता तब चला जब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेयर की जिसमें उन्होंने इस बात का ऐलान किया है. दरअसल लीमा पिछले महीने 28 मई को मोनाको ग्रैंड प्रिक्स में दिखी थी. उन्हें देखने वालो ने उनके हाथ में हीरे की अंगूठी देखी जिससे ये अंदाज़ा लगया जा रहता था की उन्होंने शादी कर ली है या उनकी सगाई हो गई है.

लेकिन लीमा ने सोमवार ये साफ कर दिया की उन्होंने किसी से शादी नहीं की है इंस्टाग्राम पर उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद से ही शादी की है.

उन्होंने कहना था यह एक कमिटमेंट है जो उन्होंने अपने और अपनी खुशियों के के लिए किया है. अब इस तरह का कोई काम करे और चर्चा न ऐसा कैसे हो सकता है उनका ये बयान आते ही वो सुर्खियों में बन आई.

model

loading...