इस Restaurant में लाशो के बिच बैठ कर खाते हैं लोग ,बढ़ रही है लोकपिर्यता

Restaurant where you can watch a ‘human body’ be dissected

Is restaurant men laasho ke bich baiṭh kar khaate hain log ,baḍh rahee hai lokapiryataa :

आपने दुनिया में बहुत से restaurant देखे होंगे एक से बाद कर एक आलीशान देखने में बहुत भव्य ! इनके तरह-तरह स्वादिष्ट व मनपसंद व्यंजन आपको बहुत अचे लगते होंगे । लेकिन आज हम आपको एक अनोखे restaurant के बारे में बता रहे हैं जिसका किस्सा दुनिया से निराला है। दुनियाभर में ऐसे बहुत से  restaurants हैं जो किसी न किसी खास वजह से जाने जाते हैं। लोग भी अपने पसंद के हिसाब से ऐसे restaurant  में जाना पसंद करते हैं जहां का खाना टेस्टी हो और सभी तरह की सुविधाएं हो।

Image:JON ROWLEY

अब तो अलग अलग थीम restaurant  बन रहे हैं आजकल कई रैस्टोरेंट में अलग-अलग थीम भी रखी गई है। कुछ एेसा ही है यूके का एक रैस्टोरैंट 'एनाटोमी लैब लाइव' जिसने लोगों को अपने लेबोरेटरी में डिनर करने के लिए एक खास ऑफर की शुरूआत की है। वासे तो आपको यहां खाने के लिए हर तरह की डिशेज मिल जाएगी । आप यहां वाइन का भी मजा ले सकते है। इस restaurant  की सबसे खास बात है यहां लोग अपने घर की तरह आम डिनर नहीं करते बल्कि उन्हें लाशों के बीच डिनर करना होता हैं। जी हां आप सही सुन रहे हैं , डिनर करते समय आपकी आंखों के सामने लाशों को काटा जाएगा। ऐसे में मजबूत दिल वाले ही यहां डिनर कर सकते हैं।

अब आप इतना भी मत खबराइये दरअसल आपको बता दें, बॉडीज प्लास्टिक की बनी होती है, भले ही बॉडी प्लास्टिक की बनी हो लेकिन इस तरह के माहौल में डिनर करना आसान नहीं। अब इस तरह का थीम को रखे तो उसके फेमस होने लाज़मी है इसलिए यह डिनर काफी मशहूर होता जा रहा है। अब लोग यहाँ आने से पहले टिकट बुक करवाने लगे हैं। अगर आपको भी कुछ ऐसे एडवेंचर्स करने का शौक है तो आप भी लाशों के बीच डिनर का एक लुफ्त उठा ही लीजिये।

Restaurant

loading...